Top sapne mein khatu shyam ko dekhna Secrets

Wiki Article

’ के.कविता की जमानत पर तेलंगाना सीएम ने दिया बयान तो सुप्रीम कोर्ट ने लगाई फटकार

माँ कामाख्या का मंदिर दशमहाविद्याओं यानि देवताओं के दस अवतार त्रिपुरा सुंदरी, मातंगी, कमला, काली, तारा, भुवनेश्वरी, बगलामुखी, छिन्नमस्ता, भैरवी, धूमावती को समर्पित मंदिर हैं।

सपने में मछली दिखना शुभ या अशुभ, जानें मतलब

जन्माष्टमी के व्रत में नमक खाना चाहिए या नहीं ?

सपने में शिव मंदिर देखने के लिए भी विज्ञान किसी बुरी बात की ओर संकेत नहीं करता है। 

सपने में अगर आप किसी मंदिर में पूजा करते देख रहे हैं तो यह भी स्वपन शास्त्र के अनुसार अच्छा संकेत माना जाता है। इसका मतलब होता है कि आप अगर किसी चीज में फंसे हुए हैं तो घबराने की जरूरत नहीं है, ईश्वर की कृपा से आपके साथ कुछ अच्छा होने वाला है।

Devotees feel that, In Nilachal hill the yoni of Sati fell, Which yoni took the form of a woman who is known as Kamakhya. The yoni is definitely the put exactly where the newborn is reared for 9 months, and from this the infant enters this environment. And it can be believed being The main reason for the generation of the whole world.

   पूर्वाषाढ़ा नक्षत्र में जन्मे व्यक्ति का भविष्यफल

ट्रेडिशनल से लेकर वेस्टर्न तक में दिखना है गॉर्जियस तो टीना दत्ता से लें टिप्स

यदि आप पहले से ही विवाहित हैं तो दांपत्य जीवन में कोई विशेष प्रकार का सुख मिलने वाला है। सपने में शिव मंदिर में पूजा होते हुए देखना जीवन में चिरकालिक खुशियां आने की ओर इशारा करता है।

इस पोस्ट में हम आपको बताने जा रहे हैं कि सपने में लाल रंग देखना का क्या मतलब होता है। अगर आप भी अँधेरे का सपना देखते हैं तो आपको इसका मतलब भी जान लेना चाहिए। आइए जानते हैं सपने में लाल रंग देखना का क्या मतलब होता है।

हम आपको बता दें कि यह केवल अपने बिजनेस को सक्सेसफुल बनाने के लिए और पैसे ऐंठने के लिए ज्योतिषाचार्य ऐसा कहते हैं क्योंकि ज्योतिष शास्त्र की मानें तो सपने में शिव मंदिर देखना बिल्कुल website अच्छा माना जाता है। इस बात का प्रमाण- सामुद्रिक शास्त्र में मिल जाता है। 

इसके अलावा यदि घर में शिव के रूप में कोई इष्ट देवता है तो उनका पूजन करना चाहिए। ऐसा संकेत भी इस सपने से मिलता है।

नमस्कार दोस्तों हमने इस पोस्ट में लगभग दुर्गा माता से जुड़े सभी सपने के बारे में आपको प्रश्न उत्तर के रूप में बता दिया है मगर इसके सिवा अगर आप कोई माता रानी से जुड़े अलग सपना देखते हैं तो आप कमेंट के माध्यम से हमें अवश्य बताएं हम आपके प्रश्नों का उत्तर अवश्य देंगे।

Report this wiki page